join

હું મકવાણા વિનોદ આ બ્લોગ માં આપાનું હાર્દિક સ્વાગત કરુ છું.

સુ
વિચાર :- "શિક્ષક પોતે શીખતો ન રહે તો તે કદી શીખવી ન શકે - રવીન્દ્રનાથ ટાગોર જીવનમાં કોઈ પણ માણસને ખોટો ના સમજવો. તેના પર વિશ્વાસ રાખવો. કેમકે એક બંધ ઘડીયાળ પણ દિવસમાં ૨ વાર સાચો સમય બતાવે છે. કોઈ કામ માટે ભીતરનો અવાજ ના પાડે તો તે કામ છોડી દેજો, અન્યથા પસ્તાવવાનો વખત આવશે.

બ્લૉગ આર્કાઇવ

બુધવાર, 28 ઑક્ટોબર, 2015

Hello viewer welcome to computer knowledge in hindi

           

Hello viewer welcome to computer knowledge in hindi


omputer GK Knowledge की PDF हिंदी में Download करें. 
आप इन्टरनेट पर कंप्यूटर की जानकारी प्राप्त करने के लिए गूगल पर खोजते है और वहां आपको बहुत सारी ऐसी वेबसाइट मिल जाती है जो आपको कंप्यूटर की Knowledge प्रदान करती है ! हम आपको Computer GK की Hindi में PDF उपलब्ध करवा रहें है जिसकी मदद से आप बिना इन्टरनेट के भी उसे अपने कंप्यूटर लैपटॉप या मोबाइल में कहीं भी पढ़ सकते है और अपना कंप्यूटर ज्ञान बढ़ा सकते है आज कल होने वाले सभी कंप्यूटर के एग्जाम से संबंधित प्रशन और उत्तर इन सभी PDF में हमने शामिल किये है ताकि आपको कोई भी कंप्यूटर एग्जाम पास करने में मदद मिले तो अभी Computer Knowledge in Hindi की PDF File को डाउनलोड करें और पढ़ें.
सभी PDF फाइल के लिंक निचे दिए गए है आप एक एक करके डाउनलोड करें !
जैसे ही आप इस लिंक पर क्लिक करेंगे यह एक नये टैब में खुलेगा वहां कुछ पल का विज्ञापन आएगा पेज पर आपको ऊपर की तरफ SKIP का बटन दिखाई देगा उस पर क्लिक करें और आगे बढ़ें और इस पीडीऍफ़ को डाउनलोड करें...??

अगर आपको इन PDF को Download करने या इनमे किसी भी प्रकार की समस्या लगे तो निचे Comment करें ताकि हम इनमे सुधार कर सके........!!!


http://www.aasaanhai.net/

ટિપ્પણીઓ નથી:

સ્વાગત

મકવાણા વિનોદ
Powered By Blogger